TV देखने का एक्‍सपीरियंस बदलने जा रही Asus, 3 मार्च को लॉन्चिंग

ताइवान की टेक दिग्‍गज आसुस (Asus) ने घोषणा की है कि वह जल्द एक नए एक्‍सपीरियंस को सामने लेकर आएगी, जो भारतीयों के TV देखने के तरीके को बदल देगा। हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि वह कोई डिवाइस लॉन्‍च करने वाली है या फ‍िर कुछ और अलग। आसुस के सरप्राइज से पर्दा इस हफ्ते के आखिर में हटेगा।
कंपनी के एक ट्वीट में आसुस ओएलईडी टीवी (Asus OLED TV) के बारे में लिखा है, जिसके दोनों वर्ल्‍ड के लिए बेस्‍ट होने की बात है। मतलब साफ है कि यह सिर्फ TV तो नहीं होगा। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘हू वॉचेज टीवी’ नाम से नया कैंपेन भी शुरू किया है।अपने ट्वीट में आसुस ने कहा है कि नए Asus OLED TV का जिक्र किया है। इसे 3 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्‍च किया जाएगा। ट्वीट में व्‍यूअर्स से यह भी पूछा गया है कि क्या दर्शक ‘कभी भी, कहीं भी सिनेमैटिक एक्‍सपीरियंस लेना चाहते हैं?’

आसुस ने दो मिनट का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें TV देखते हुए भारतीयों की भावनाओं को दिखाया गया है। वीडियो में कंटेंट क्रिएटर्स फंचो, अनम दरबार, अभिषेक निगम और सैय्यद अरिश्फा खान अपने परिवारों के साथ अभियान में हिस्सा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। कंपनी ने सोशल मीडिया कैंपेन ‘हू वॉचेज टीवी’ लॉन्च किया है।

कंपनी ने ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की एक स्‍टडी का उल्लेख किया है, जिसके अनुसार पिछले दो साल में भारत में 892 मिलियन से अधिक एक्टिव TV व्‍यूअर्स थे। कहा गया है कि आसुस इस सप्ताह जो भी घोषणा करेगा वह #WowTheWorld होगा।

आसुस, OLED डिस्प्ले से लैस अपने नए प्रोडक्‍ट्स को काफी प्रमोट कर रही है। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में इंडिया में अपनी एक्सपर्टबुक B5 Flip OLED लॉन्च की थी। CES 2022 के दौरान भी कंपनी ने ZenBook 17 Fold OLED फोल्डेबल लैपटॉप और ZenBook 14X OLED स्पेस एडिशन को शोकेस किया था।

कंपनी ने Asus 8z को भी इंडिया में लॉन्च किया है। फोन में 5.9इंच की डिस्प्ले है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा और ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888SoC दिया गया है। इसे 42,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। इस कीमत में आपको फोन में 8जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज मिल रही है। इस फोन की पहली सेल Flipkart पर 7 मार्च को दोपहर 12 बजे होगी। इस फोन को हॉरिजन सिल्वर और ऑबसिडियन ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

Leave a Comment