आर्यन की जमानत पर फिलहाल सुनवाई रुकी, NCB ने शाहरुख के बेटे समेत सभी 8 आरोपियों को भेजा जेल

मुंबई, 8 अक्टूबर (The News Air)
ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) केस में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत पर फैसला कुछ ही देर में आ सकता है। क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में फंसे आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर किला कोर्ट में सुनवाई फिलहाल रुक गई है। दोबारा 3 बजे फिर से सुनवाई शुरू होने की उम्मीद है। इस बीच NCB ने आर्यन समेत सभी 6 मेल आरोपियों को आर्थर रोड़ जेल और 2 फीमेल आरोपियों को भायखला जेल भेज दिया है। बता दें कि इससे पहले गुरुवार को मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने सभी 8 रोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। बता दें कि एनसीबी ने 11 अक्टूबर तक सभी आरोपियों की कस्टडी मांगी थी लेकिन कोर्ट ने इससे इनकार कर दिया था।

इससे पहले आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि आर्यन खान पर आरोप है, लेकिन उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला है। एनसीबी ने 5 दिन तक आर्यन को कस्टडी में रख कर पूछताछ की लेकिन फिर भी खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं जुटा पाई। आर्यन एक सम्मानित परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनका दूसरे आरोपियों से भी कोई लेना-देना नहीं है। इसके साथ ही मानशिंदे ने कहा कि ड्रग्स की कम मात्रा के केसों में हाईकोर्ट जमानत दे देता है, फिर मेरे क्लाइंट के पास से तो कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।

बता दें कि आर्यन खान के अलावा ड्रग्स मामले में जिन आरोपियों की जमानत पर सुनवाई होना है उनमें अरबाज मर्चेंट, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, मुनमुन धामीचा और नूपुर सतीजा शामिल हैं। NCB के मुताबिक, क्रूज ड्रग्स केस में अबतक 17 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले बुधवार देर रात NCB ने एक विदेशी नागरिक को भी अरेस्ट किया है। इस पर क्रूज से गिरफ्तार लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है।

आज शाहरुख की पत्नी गौरी का बर्थडे :
8 अक्टूबर को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का बर्थडे है। हालांकि, गौरी खान के लिए उनके इस जन्मदिन की चमक फीकी ही रहेगी। बेटे की वजह से पूरी खान फैमिली टेंशन में है। शाहरुख जहां अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ मुंबई लौटे आए हैं, वहीं गौरी भी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगी। हालांकि, इस मौके पर गौरी की बेटी सुहाना ने अपने पेरेंट्स की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मां।

आर्यन के सपोर्ट में आईं रवीना टंडन-सोमी अली :
शाहरुख के बेटे के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आ चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और सोमी अली भी अब उनके समर्थन में खड़ी हो गई हैं। रवीना टंडन ने आर्यन को लेकर ट्वीट करते हुए कहा- शर्मिंदगी से भरी पॉलिटिक्स की जा रही है। ये एक युवा लड़के की जिंदगी और भविष्य है, जिससे लोग खिलवाड़ कर रहे हैं। दिल तोड़ने वाली बात है। वहीं सोमी अली ने लिखा- कौन सा बच्चा है, जो ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं करता। ड्रग्स और वैश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले। यहां कोई भी संत नहीं है।

Leave a Comment