Aryan Khan Drug Case: नवाब ने लगाए आरोप, फडणवीस के इशारों पर हो रहा महाराष्ट्र में ड्रग्स का धंधा

मुंबई, 1 नवंबर (The News Air)
आर्यन खान ड्रग्स केस(Aryan Khan Drug Case) को लेकर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP लीडर नवाब मलिक लगातार आक्रामक बने हुए हैं। सोमवार को उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। मलिक ने कहा कि ड्रग पैडलर के बीजेपी नेता के साथ संबंध है। महाराष्ट्र में ड्रग्स का धंधा फडणवीस के इशारे पर चलता है। मलिक ने केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर के समीर वानखेड़े के परिवार से मिलने पर भी सवाल उठाए? दोनों लोग रविवार को वानखेड़े के परिवार से मिले थे।

लगातार आक्रामक बने हुए हैं नवाब मलिक

नवाब मलिक ने आगे कहा कि अरुण हलधर का रवैया संदेहास्पद है। मलिक ने सवाल उठाया कि जेल में बंद जयदीप राणा को मदद किसने पहुंचाई है। उन्होंने जयदीप राणा का फोटो ट्वीटर पर डाले हैं। जयदीप राणा के देवेन्द्र फडणवीस से संबंध है। मलिक ने कहा कि जयदीप ने फडणवीस की पत्नी के गाने फाइनेंस किए हैं। ड्रग ट्रैफिकिंग में जयदीप राणा की गिरफ्तारी हुई थी। मलिक का आरोप है कि समीर वानखेड़े को लाने वाले देवेन्द्र फडणवीस थे। इसका मकसद लोगों को ड्रग्स केस में फंसाना था। बता दें कि राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष और ड्रग्स-ऑन-क्रूज़-मामले में जांच के प्रभारी अरुण हलदर और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले रव‍िवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अधिकारी समीर वानखेड़े के घर पहुंचे। हालांकि वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर के मुताबिक, हलदर कुछ मूल दस्तावेज देखने आए थे। दरअसल, नवाब मलिक ने समीर के जाति प्रमाण पत्र पर सवाल उठाए हैं।

देवेंद्र फडणवीस पर कई गंभीर आरोप

नवाब मलिक ने कहा कि काशिफ खान जैसे ड्रग पैडलर को छोड़ दिया गया। ड्रग पेडलर को बचाने के लिए ही फडणवीस समीर वानखेड़े को लाए थे। महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस के संरक्षण में ही ड्रग्स का पूरा खेल चल रहा है। मलिक ने इस मामले की जांच केन्द्रीय जांच एजेंसी (CBI) से कराने की मां उठाते हुए कहा कि प्रतीक गाबा और नीरज मुंडे से देवेन्द्र फडवीस के रिश्ते हैं।

आठवले ने नवाब मलिक के बारे में यह कहा

केंद्रीय मंत्री रामदास समीर वानखेड़े के समर्थन में उतरे हैं। रिपब्लिक पार्टी के प्रमुख आठवले ने समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडेकर और उनके पिता ज्ञानदेव से मिले। इसके बाद आठवले ने कहा कि नवाब मलिक समीर वानखेड़े के बदनाम करने की कोशिश बंद करें। अगर मलिक मानते हैं कि समीर मुस्लिम हैं, तो फिर मुसलमान पर आरोप किसलिए? आठवले ने कहा कि समीर के साथ रिपब्लिक पार्टी खड़ी है। उनका कोई नुकसान नहीं होने देंगे।

समीर की पत्नी ने सुरक्षा को लेकर जताई आशंका

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने ने अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले तीन लोगों ने उनके घर की रेकी की थी। वे पुलिस को इसके CCTV फुटेज मुहैया कराएंगी। क्रांति ने अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है। हाई-प्रोफाइल क्रूज ड्रग्स मामले में एक गवाह के आरोप के बाद समीर वानखेड़े के खिलाफ NCB इंटरनल जांच कर रही है। गवाह ने आरोप लगाया था कि इस मामले के निपटारे के लिए समीर ने 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी।इसमें से 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे।

Leave a Comment