Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट्स आई सामने, ड्रग्स को लेकर हुई ये चर्चा

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर (The News Air)

ड्रग्स केस में फंसे Shah rukh khan के बेटे Aryan khan और अनन्या पांडे से NCB व्हाट्सएप चैट्स को लेकर लगातार पूछताछ कर रही है। उसी बीच इन दोनों की एक ड्रग्स चैट सामने आई है, जिसमें आर्यन और अनन्या ड्रग्स खरीदने पर चर्चा कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, एक अन्य चैट में आर्यन खान ने मजाक में अपने दोस्तों को धमकी दी कि वे एनसीबी से उनके खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे। NCB अब इस चैट को इन दोनों के खिलाफ इस्तेमाल कर इनसे पूछताछ करने का विचार कर रही है। आपको बता दें कि, फिलहाल Aryan khan पिछले 18 दिनों से आर्थर जेल में बंद हैं। वहीं अनन्या से NCB कई बार पूछताछ कर चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार, सामने आई इन चैट्स को NCB ने मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में “अपराधी सबूत” के रूप में रखा है।

चैट्स में आई ये बात सामने

NCB जिस चैट की चर्चा कर रहा है, उसमें आर्यन खान अचित कुमार नामक एक व्यक्ति से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहा है। उन्होंने अचित से 80,000 रुपये के ड्रग्स मंगवाए हैं। आर्यन खान के फोन से बरामद हुई व्हाट्सएप डेटा में दो अन्य लोगों के साथ ड्रग्स पर ग्रुप चैट भी दिखाई दे रही है। एनसीबी के पास अनन्या पांडे के अलावा तीन अन्य सेलिब्रिटी किड्स के साथ आर्यन खान की चैट भी मौजूद हैं।

मामले की जांच करते समय NCB को ये पता चला है कि, ड्रग्स पेडलर और सप्लायर ऐसे हैं, जो ग्लैमर और बॉलीवुड की दुनिया में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं। पहला चैट जुलाई 2019 में सामने आई थी। इसमें अनन्या पांडे और आर्यन खान ने ड्रग्स की चर्चा की थी। इसके दौरान उन्होंने एक अलग किस्म के ड्रग का नाम लिया था। जिसपर अनन्या ने कहा है कि, इसकी काफी डिमांड है। अनन्या से चैट करते हुए आर्यन खान ने कहा, “मैं इसे आपसे गुप्त रूप से लूंगा।” इस अनन्या ने उत्तर दिया, “ठीक है।”

चैट के कुछ अंश-

आर्यन: वीड
अनन्या: इट्स इन डिमांड
आर्यन: मैं इसे तुमसे चुपके से ले लूंगा
अनन्या: ठीक है

चैट के कुछ अंश-


अनन्या: अब जब मैं व्यवसाय में हूँ
आर्यन: आप वीड ले आए?
आर्यन: अनन्या
अनन्या: मुझे मिल रही है

इससे पहले NCB द्वारा बरामद नवीनतम चैट में दिनांक 18 अप्रैल 2021 की थी, जिसमें आर्यन खान ने अपने दो दोस्तों से कोकीन के बारे में पूछा था। आपको बता दें कि, आर्यन खान को NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज रेव पार्टी में हुई छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। आज इस मामले को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई होने वाली है। हालांकि, अगर मंगलवार को जमानत नहीं मिली तो आर्यन के पास 27, 28 और 29 अक्टूबर का ही वक्त होगा। इसके बाद 1 नवंबर से 15 नवंबर तक दिवाली की छुट्टियों के चलते कोर्ट बंद रहेगा, जिसके कारण उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

Leave a Comment