नवजोत सिद्धू पर भड़कते अरविंद केजरीवाल ने कहा 5 सालों में कोई…

The News Air- (चंडीगढ़) तीन दिन के पंजाब दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कन्वीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नवजोत सिद्धू अपने हलक़े में कभी नहीं जाते और न ही किसी का फ़ोन उठाते हैं। नवजोत सिद्धू किसी व्यक्ति के सुख-दुख में काम नहीं आते। 5 सालों में सिद्धू ने अपने हलक़े का कोई काम नहीं करवाया।

यह भी पढ़ें- पंजाब कांग्रेस में टिकटों को लेकर मचा घमासान, 15 सीटों पर बग़ावत; 5 सीटों पर कैंडिडेट बदलने..

मजीठिया और नवजोत के चुनाव लड़ने पर केजरीवाल ने कहा कि लोगों ने इन दोनों को परख कर देख लिया है। बेल रद्द होने पर मजीठिया इस समय भाग-दौड़ रहे हैं। इनके हलक़े से खड़ा ‘आप’ का उम्मीदवार आम आदमी है, जो लोगों के सभी काम करवाएगा। राहुल गांधी के पंजाब आने पर केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने पंजाब आने में देरी कर दी। वादे पूरे न करके वह लोगों को अपना मुंह दिखाने के क़ाबिल नहीं रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी और नवजोत सिद्धू उसे हर समय गालियां निकालते रहते हैं। सुखबीर बादल भी मुझे गालियां निकालते हैं। मुख्यमंत्री चन्नी कभी भी सुखबीर बादल पर कुछ नहीं बोलते और न ही सुखबीर बादल चन्नी को कुछ बोलते हैं। यह सभी आपस में मिले हुए हैं। चुनाव को लेकर केजरीवाल ने कहा कि बहुत-से लोग पंजाब के अंदर बदलाव लाना चाहते हैं। पंजाब के लोग कांग्रेस और अकाली दल से तंग आ चुके हैं। इन दोनों पार्टियों ने पंजाब को लूटने का काम किया है। इसलिए पंजाब के लोगों को आम आदमी पार्टी से बहुत उम्मीदें हैं।

Leave a Comment