Apple ने पॉडकास्ट सब्सक्रिप्शन लॉन्च को अगले महीने तक टाला


नई दिल्ली, 29 मई 

एप्पल ने अपने पॉडकास्ट सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम को आगे बढ़ा दिया है, और अब इसे अगले महीने और बदलाव के बाद लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट 9टू5 मैक के अनुसार, पॉडकास्टर्स को एक ईमेल में, कंपनी ने कहा कि वह एप्पल पॉडकास्ट सब्सक्रिप्शन के लॉन्च में देरी कर रही है, जो मूल रूप से इस महीने के लिए निर्धारित है। एप्पल ने कहा कि वह जून में पॉडकास्ट सब्सक्रिप्शन और चैनल लॉन्च करेगा जिससे निमार्ताओं और श्रोताओं के लिए सर्वोत्तम अनुभव सुनिश्चित किया जा सके।

ऑडियो सुधार पर ध्यान देने के साथ, एप्पल अपने नवीनतम आईओएस 14.6 अपडेट जारी कर रहा है जो एप्पल म्यूजिक ग्राहकों को दोषरहित ऑडियो या डॉल्बी एटमॉस उपलब्ध होने के बाद सक्षम करने की अनुमति देगा। नए अपडेट आईओएस 14.6 ने एप्पल पॉडकास्ट सब्सक्रिप्शन के लिए भी आधार तैयार किया है। कंपनी ने कहा, हम एप्पल पॉडकास्ट सब्सक्रिप्शन और चैनलों की उपलब्धता पर एक अपडेट प्रदान करने का काम कर रहे हैं। हम पिछले महीने की घोषणा की प्रतिक्रिया से खुश हैं और दुनिया भर में हर साल सैकड़ों नए सब्सक्रिप्शन और क्रिएटर्स द्वारा सबमिट किए गए चैनलों को हर दिन देखना रोमांचक है।

एप्पल ने कहा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम रचनाकारों और श्रोताओं के लिए सबसे अच्छा अनुभव प्रदान कर रहे हैं, एप्पल पॉडकास्ट सब्सक्रिप्शन और चैनल अब जून में लॉन्च होंगे। हम इस न्यूजलेटर के माध्यम से उपलब्धता और सर्वोत्तम प्रथाओं पर आपकी सदस्यता और चैनल तैयार करने में आपकी सहायता के लिए और अपडेट करेंगे। एप्पल सभी एपिसोड को चलाए गए के रूप में चिह्न्ति करने, पुराने एपिसोड को पुनप्र्राप्त करने और डाउनलोड को हटाने की क्षमता के साथ पॉडकास्ट ऐप में भी सुधार कर रहा है।


Leave a Comment