अनुपमा स्पॉइलर अलर्ट: अनुज कपाड़िया शाह परिवार के सभी नाटक के बीच ‘मैं कर रहा हूँ’ कहते हैं

अनुपमा शो वर्तमान में प्रमुख टीवी शो में से एक है। जब टीआरपी रेटिंग की बात आती है तो यह खेल में सबसे ऊपर होता है। पिछले कुछ महीनों में एक भी शो टीआरपी चार्ट पर अनुपमा को मात नहीं दे पाया है। रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे सहित दिलचस्प कहानी और त्रुटिहीन कलाकारों के लिए सभी धन्यवाद। वर्तमान ट्रैक में, हम अनुज कपाड़िया को शाह हाउस में होने वाले सभी नाटकों से उग्र और निराश होते हुए देखते हैं। हाल ही के एपिसोड में हमने बापूजी को गायब होते देखा और सभी ने अनुज कपाड़िया को निशाना बनाया। 

कहानी आगे बढ़ती है जब सभी अनुज पर कठोर टिप्पणियां करते हैं। लेकिन बापूजी लौट आए और रिकॉर्ड ठीक कर दिया। वह बा को झूठा कहता है और सभी घरवालों को ताने मारता है। लगता है अनुज कपाड़िया अब संतृप्ति बिंदु पर पहुंच गए हैं। नवीनतम वीडियो में, हम अनुज कपाड़िया को यह कहते हुए देखते हैं कि वह शाह के घर पर सभी नाटक और पागलपन के साथ किया गया है और इससे दूर रहना चाहता है। वह नए साल में आने वाले साल में स्वार्थी होने का संकल्प लेता है और बस शाहों से दूरी बनाए रखता है। वह अनु से भी ऐसा ही करने को कहता है। वह कहता है कि उसे अब किसी के लिए कुछ भी नहीं संभालना चाहिए। अनुज को निराश अवस्था में देखकर अनुपमा की आंखों में आंसू आ जाते हैं। बापूजी अनुपमा को यही सलाह देते हैं।

इसके अलावा, हम सुनते हैं कि वनराज को एक प्रकार का आत्म-साक्षात्कार होगा और वह अपने परिवार की जिम्मेदारी लेने का फैसला करेगा। वह नई नौकरी के लिए दिल्ली नहीं जाने का फैसला करेगा और यह सुनिश्चित करने के लिए वापस रहेगा कि उसका परिवार ठीक है। दूसरी तरफ काव्या ने वनराज से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। अनुपमा में आगे क्या होगा? प्रमुख मोड़ आपके रास्ते में आ रहे हैं, निश्चित रूप से।

Leave a Comment