सीएम के नाम की घोषणा से पहले सिद्धू के लिए एक और झटका..

The News Air- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए कांग्रेस ने रविवार को प्रचारकों की सूची जारी कर दी। सूची पंजाब के सीएम चेहरे की घोषणा से एकदम पहले जारी की गई है और इसमें कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू का नाम शामिल नहीं किया है। पंजाब में मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान होने से पहले सिद्धू के लिए बड़ा झटका है। यूपी चुनावों में प्रचार के लिए घोषित स्टार प्रचारकों की सूची में कुल 30 नाम हैं।

list 1

कांग्रेस ने यूपी में स्टार प्रचारकों के नामों की घोषणा रविवार को की। सूची में शामिल 30 नामों में सबसे ऊपर राहुल गांधी का नाम है। लिस्ट में 7वें नंबर पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का नाम दर्ज़ है। पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार के 111 दिनों में किए कामों के बाद उनका नाम हर प्रचार की सूची में दर्ज़ हुआ है। सूची में कांग्रेस से नाराज़ चल रहे ग़ुलाम नबी आज़ाद का नाम भी रखा है।

उत्तराखंड की स्टार प्रचारकों की सूची से भी ग़ायब था नाम

इतना ही नहीं, तीन दिन पहले कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के लिए भी स्टार प्रचारकों की सूची को जारी कर दिया था। इस सूची में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी तो थे, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू का नाम इस सूची से भी ग़ायब था। पांच साल पहले कांग्रेस के स्टार प्रचारक रहे सिद्धू अब इस सूची से भी दूर होते दिख रहे हैं।

Leave a Comment