आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ‘गुप्त ज्ञान’ शेयर किया

नई दिल्ली देश के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके फनी पोस्ट्स की वजह से उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वे अक्सर फनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं। इसी कड़ी में आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ‘गुप्त ज्ञान’ शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस बार उन्होंने स्ट्रेस मैनेजमेंट को लेकर एक मोटिवेशनल वीडियो शेयर किया है।

बता दें कि तनाव हमारे मानसिक स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। अगर इस तनाव को समय रहते मैनेज नहीं किया गया तो इसका हमारे जीवन पर बुरा प्रभाव पड़ता है। ऐसे में आनंद महिंद्रा ने नए साल की शुरुआत में स्ट्रेस मैनेजमेंट को लेकर एक मोटिवेशनल ट्वीट पोस्ट किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए महिंद्रा ने कहा है कि ये पुराना वीडियो है लेकिन मैं इसे देखकर कभी नहीं थकता… शीशा नीचे रख दें। खासकर सोमवार की सुबह।

एक पुराना वीडियो, लेकिन मैं इसे देखकर कभी नहीं थकता…ग्लास नीचे रख दें। खासकर सोमवार की सुबह। इसे पकड़े हुए और इसे भारी होने देते हुए काम पर न जाएं… #सोमवारमोटिवेशन pic.twitter.com/SWJFuj6CKu

– आनंद महिंद्रा (@anandmahindra) जनवरी 2, 2023

Leave a Comment