लंदन में एयरपोर्ट स्टाफ ने सतीश शाह का उड़ाया मजाक, अभिनेता के इस जवाब से बोलती बंद

सतीश शाह समाचार : बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सतीश शाह फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। सतीश शाह एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार अपने काम से नहीं बल्कि किसी और वजह से. दरअसल, लंदन के एयरपोर्ट पर सतीश शाह नस्लभेद का शिकार हो गए और फिर उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि स्टाफ की बोलती बंद हो गई। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला। 

सतीश शाह ने ट्वीट किया

सतीश शाह अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट में, लंदन में हीथ्रो हवाई अड्डे के कर्मचारियों में से किसी ने अपने मित्र से पूछा कि क्या वे प्रथम श्रेणी के टिकट खरीद सकते हैं। इस पर उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा, ‘क्योंकि हम भारतीय हैं’। ऐसे में लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट के स्टाफ की बोलती बंद हो गई। सतीश शाह इस ट्वीट को लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं. साथ ही उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

सतीश शाह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया

सतीश शाह के इस ट्वीट पर कई यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘हमन आप पर गर्व है सतीश भाई।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘अगली बार एक लाइन और कहूंगी कि ये लोग आज जो कुछ भी अफोर्ड कर पा रहे हैं, वो भारत के पैसों की वजह से है, जो इनके पूर्वजों ने यहां से लूटा है.’ एक यूजर ने लिखा है, ‘आप बिल्कुल सही कह रहे हैं सर।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ये अंगरे कभी नहीं सुधरेंगे.’

सतीश शाह ने फिल्मों और टीवी में काम किया

सतीश शाह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. सतीश शाह आखिरी बार 2014 में फिल्म ‘हमशक्ल’ में नजर आए थे, जबकि सतीश शाह ने 2017 में ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में काम किया था।

Leave a Comment