करोड़ों की लॉटरी जीतने के बाद एक शख़्स ने पहले पत्नी-बेटी फिर ख़ुद को मारी गोली, मौत

अमेरिका, 9 अगस्त (The News Air)
अमेरिका के ओक्लाहोमा (Oklahoma) में एक चौंकाने वाली ख़बर सामने आई है। एक शख़्स ने पहले अपनी पत्नी और 23 माह की बच्ची को मौत के घाट (Man kills wife and Daughter) उतार दिया और फिर बाद में ख़ुद को गोली मार ली। बता दें कि घटना के समय तीन अन्य बच्चे भी घर पर ही मौजूद थे, लेकिन उन्हें कोई नुक्सान नहीं पहुंचाया। कुछ लोगों का तो यह भी मानना है कि पति-पत्नी के बीच 14.4 करोड़ रुपये की लॉटरी (Lottery) विवाद का मामला था।
डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक़ 42 वर्षीय जॉन डोनाटो ने पहले 31 वर्ष की अपनी पत्नी टिफानी हिल (Tiffani Hill) और 23 माह की बेटी लीन को गोली मार दी और फिर बाद में आत्महत्या कर ली।
ओक्लाहोमा (Oklahoma) के अधिकारियों ने जानकारी देते बताया कि गोली लगने के उपरांत 23 माह की लीन (Leanne) जिन्दा थी, जिससे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।
ओक्लाहोमा (Oklahoma) की रहने वाली टिफानी हिल (Tiffani Hill) की 9 माह पहले 1.4 मिलियन पाउंड यानी क़रीब 14.4 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी थी और कुछ लोगों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच 14.4 करोड़ रुपए की लॉटरी (Lottery) विवाद का मामला था।
परिवार की वकील थेरेसा मैक्गी (Theresa McGhee) ने जानकारी देते बताया, ‘कपल के बीच लॉटरी में जीत विवाद का मुद्दा था, परन्तु यह इतना घातक हो सकता है. अब हमारे पास कभी भी इसकी सच्चाई जानने का कोई तरीक़ा नहीं होगा, हालांकि मुझे मालूम है कि कई बार यह उनके बीच संघर्ष का कारण बना।’ उन्होंने बताया कि टिफानी कुछ समय से अपने पति को छोड़ना चाहती थीं।
अब टिफानी हिल (Tiffani Hill) के परिवार का कहना है कि अब हमारी इच्छा है कि अन्य घरेलू हिंसा पीड़ित उसकी दुखद मौत से कुछ सीखें. परिवार ने जीवित बचे 3 बच्चों के लिए एक GoFundMe कैंपेन शुरू किया है।

Leave a Comment