सिद्धू के इस्तीफ़े के बाद सीएम चन्नी का बड़ा ऐलान, 2 KW तक के सभी बक़ाया बिल भरेगी सरकार

चंडीगढ़, 29 सितंबर (The News Air)
नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देने के बाद से पार्टी के आलाकमान बेहद नाराज़ हैं। हालांकि उनको मनाने की कोशिशें चल रही हैं। दिल्ली से हाईकमान ने उनको मनाने के लिए सीएम चरणजीत चन्नी को यह ज़िम्मेदारी सौंपी है। इसी बीच मुख्यमंत्री चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य की जनता के लिए बड़े फ़ैसले किए हैं। जिसके तहत अब पंजाब में 2 KW तक के सभी बक़ाया बिल सरकार भरेगी।

मुख्यमंत्री ने किए दो बड़े ऐलान-सीएम चन्नी ने कहा कि देखा जा रहा है कि पंजाब में लोगों को बिजली कनेक्शन को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए हमने फ़ैसला किया है कि जो लोग पुराना बिल नहीं दे पाए और उनके कनेक्शन काट दिए गए, अब 2 KW तक बिजली कनेक्शन वाले लोगों के कनेक्शन बहाल कर दिए जाएंगे। इतना ही नहीं उनके सभी पुराना बिल भी माफ़ होंगे।

सीएम चन्नी ने सिद्धू को दी यह सलाह-सिद्धू के सवाल पर चन्नी ने कहा कि अध्यक्ष पार्टी का हेड होता है, उसे मज़बूती से बात रखकर अपनी बात आगे लेकर आना होता है। मैंने आज भी नवजोत सिंह सिद्धू से फ़ोन पर बात की है कि पार्टी सुप्रीम होती है। सरकार पार्टी की विचारधारा को मानती है और उसपर चलती है। आप आईये बैठकर बात कीजिए।

सिद्धू के इस्तीफ़े से दुखी हैं सीएम चन्नी-पंजाब के अमृतसर से कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफ़े से मुझे भी बहुत दुख हुआ है। ऐसा नहीं होना चाहिए था। पार्टी ने आपको बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी दी है, वो निभानी चाहिए। ऐसा नहीं होता कि मुख्यमंत्री उनकी बात नहीं मानते। वे अपना पद छोड़कर कैसे भाग सकते हैं।

Leave a Comment