IPL के बाद केएल राहुल-अथिया शेट्टी सभी क्रिकेटर्स को देंगे..

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल जल्द ही एक दूसरे संग शादी करने वाले हैं. कपल की शादी की तैयारियां चल रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 23 जनवरी को खंडाला में एक दूसरे संग सात फेरे लेंगे. कुछ दिन पहले पाली हिल स्थित क्रिकेटर के आवास के बाहर खूबसूरत डेकोरेशन देखा गया था. हालांकि अभी तक न तो अथिया और न ही राहुल ने अपने डी-डे के बारे में कुछ कहा है. लेकिन, इन दोनों की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

क्रिकेटरों के लिए होस्ट करेंगे ग्रैंड पार्टी

भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट सीरीज के बीच केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी हो रही है. ऐसे में सभी क्रिकेटर्स मैच खेलने में बिजी है, जिसके वजह से कोई भी नहीं आ पा रहा है. केएल राहुल, हार्दिक पांड्या शुभमन गिल, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर संग काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. इसको देखते हुए कपल ने डिसाइड किया है कि आईपीएल खत्म होने के बाद क्रिकेटरों के लिए ग्रैंड पार्टी रखी जाएगी, जिसमें सभी को बुलाया जाएगा.

शादी में आएंगे ये मेहमान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल की शादी काफी लैविश और ग्रैंड तरीके से होगी. इस हाई प्रोफाइल शादी में केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार सहित 100 मेहमान ही शामिल होंगे. पहले गेस्ट जो निश्चित रूप से शादी में आएंगे, वह सुपरस्टार सलमान खान हैं, क्योंकि वो और सुनील शेट्टी काफी अच्छे दोस्त हैं. विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ शादी में शिरकत करेंगे. लवबर्ड्स कपल के बेहद करीब हैं और उन्होंने उन्हें अपने सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए इनवाइट किया है. शाहरुख खान भी इस शादी में शिरकत करेंगे.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी

अथिया और केएल राहुल की लवस्टोरी काफी फिल्मी है. दोनों तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोस्ती हुई और धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ती चली गईं. केएल राहुल से अथिया शेट्टी एक अमेरिकन रैपर को डेट कर रही थी. उनसे ब्रेकअप के बाद क्रिकेटर की एंट्री हुई. दोनों ने कई एड कैम्पेंस में एक साथ काम किया है. दोनों फ्रेंच लक्जरी आईवियर के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. एक वक्त था जब केएल राहुल को कमर में चोट लगी थी, जिसके इलाज के लिए वह जर्मनी गए थे, अथिया शेट्टी क्रिकेटर के साथ गई थीं, जहां उनकी सर्जरी हुई. केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने एक-दूसरे के साथ समय बिताना शुरू किया और हर गुजरते दिन के साथ करीब आते गए.

Leave a Comment