शाहरुख खान की फिल्म Pathan की एडवांस बुकिंग शुरू, विदेशों में हाउसफुल थिएटर्स

Pathan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर बवाल मचा हुआ। फिल्म पठान का एक गाना कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। उस गाने के नाम ‘बेशर्म रंग’ और फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण द्वारा पहने गए भगवे रंग की बिकिनी को लेकर फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने फिल्म को लेकर कई मीम्स भी बना डाले। जिसके बाद कई संगठनों फिल्म पर आपत्ति जताते हुए इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। हाल ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म में जरूरी बदलाव करने का आदेश भी दिया है। इन सब के बावजूद फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। और विदेशों में इस फिल्म को काफी शानदार परिणाम मिल रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख की फिल्म ‘पठान‘ ने जर्मनी में रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग की है। वहां शो के पहली दिन के सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं। इससे ये बात तो साफ है कि शाहरुख को ऐसे ही नहीं ग्लोबल स्टार माना जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग भारत सही दुनिया भर में हैं। फिल्म ने जर्मनी में एडवांस बुकिंग से सबको हैरान कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले ही इस तरह का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलना इसके मेकर्स के लिए एक अच्छी खबर है।

रिपोर्ट्स के अनुसार पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग जर्मनी में 28 दिसंबर को शुरू की गई थी। जिसमें फिल्म रिलीज के पहले दिन के सभी शोज की एडवांस बुकिंग हाउसफुल है। इस रिस्पॉन्स को देखकर ये बात तो साफ है कि फिल्म को दर्शकों का पूरा प्यार मिल रहा है।

फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने फिल्म के मेकर्स को ‘पठान’ में जरूरी बदलाव के साथ रिलीज से पहले इसे सबमिट करने को कहा है। फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ के साथ ही फिल्म से कुछ सीन्स भी हटाने की नसीहत दी गई है। आपको बता दें कि फिल्म पठान को 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

Leave a Comment