Acer ने लॉन्‍च किए दो एयर प्‍यूरीफायर Acerpure Cool C2 और Acerpure Pro P2, जानें दाम


एसर Acer ने इंडिया में दो नए एयर प्यूरीफायर पेश किए हैं। Acerpure Cool C2 और Acerpure Pro P2 नाम के इन एयर प्‍यूरीफायर में 4 इन 1 HEPA फिल्टर है, जो कमरे में मौजूद हानिकारक बैक्टीरिया, वायरस, एलर्जी और पॉल्‍यूटेंट्स को हटाता है। कंपनी का कहना है कि ये एयर प्‍यूरीफायर घर को सुरक्षित और स्‍वस्‍थ बनाते हैं। कंपनी के मुताबिक, इन एयर प्‍यूरीफायर्स को एडवांस फ‍िल्‍टरेशन टेक्‍नॉलजी और स्मार्ट फीचर्स से लैस किया गया है, जो घर के अंदर साफ और सुरक्षित हवा देने में सक्षम हैं। 4 इन 1 HEPA फ‍िल्टर, हवा में मौजूद बैक्टीरिया को 99% तक और अल्ट्राफाइन धूल को 99.97% तक खत्म करने में सक्षम है। ये प्यूरीफायर 1.0 और 0.1 माइक्रोमीटर यानी पीएम1.0 से कम डायामीटर वाले पार्टिकुलेट मैटर के खिलाफ भी असरदार हैं।

Acerpure Cool में पंखे भी लगे हैं, जो ताजी हवा को पूरे कमरे में फैलाते हैं। इसका सर्कुलेटर 90 डिग्री में उपर-नीचे व 80 डिग्री में दायें-बायें घूमकर हवा को अच्‍छे से सर्कुलेट करता है। पंखे की मदद से हवा 12 मीटर दूर तक पहुंच सकती है।

एयर प्‍यूरीफायर में सामने की तरफ एक एलसीडी स्क्रीन दी गई है। स्‍मार्ट सेंसर की मदद से यह बताती है कि हवा कितनी साफ है। स्‍क्रीन में ही हवा की क्‍वॉलिटी का रियल टाइम डेटा भी मिलता है। हवा की क्‍वॉलिटी के हिसाब से प्‍यूरीफायर के पंखे की स्‍पीड घटती और बढ़ती है।

डिवाइस बहुत कम आवाज करती है और यह सुनिश्चित करती है कि यूजर की नींद प्रभावित ना हो। सोते समय इसका डिस्‍प्‍ले भी टर्न ऑफ हो जाता है।

बात करें कीमत की, तो Acerpure Cool C2 के दाम 16,999 रुपये, जबकि Acerpure Pro P2 की कीमत 21,999 रुपये है। इन्‍हें Amazon.in समेत कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। कंपनी कुछ भारतीय शहरों में इन एयर प्‍यूरीफायर्स को एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर भी बेच सकती है।


Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now
Powered By
CHP Adblock Detector Plugin | Codehelppro