बाप बना दरिंदा:गोद ली 8 साल की बच्ची को बेरहमी से..

The News Air: पंजाब के रामपुरा फूल में एक बाप दरिंदा बन गया। उसने 8 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा। परने से उसका गला दबाया। नशे में धुत बाप जब यह करतूत कर रहा था तो बच्ची मनप्रीत कौर जोर-जोर से चीख़ रही थी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पिता की पहचान हुई। जिसके बाद पुलिस ने जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज़ कर उसे गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी ने कहा कि बेटी के चलते उसका पत्नी से झगड़ा होता था, इस वजह से उसने मारपीट की। उसने बेटी मनप्रीत कौर को गोद लिया था।

पत्नी को घर से निकाल चुका

आरोपी पिता निर्मल सिंह की पत्नी राजविंदर कौर ने कहा कि 2 महीने पहले पति ने उसे घर से निकाल दिया। बेटी मनप्रीत वहीं रह गई। जब उसने वीडियो देखा तो पुलिस को इसकी शिकायत की। उसने आरोप लगाया कि निर्मल ने किसी दूसरी औरत को घर में रखा है। यह बेटी उन्होंने गांव दीना कांगड़ से गोद ली है। उसे घर से निकालते वक़्त बेटी को साथ नहीं ले जाने दिया। राजविंदर ने कहा कि वह बेटी को मारना चाहता था।

वीडियो वायरल होने के बाद भागने की फ़िराक में था आरोपी

इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद रामपुरा के सहारा क्लब ने आरोपी की पहचान की। जिसके बाद वह आरोपी निर्मल के घर पहुंचे तो उसने सामान पैक कर रखा था। तब पता चला कि वीडियो वायरल होने के बाद वह फ़रार होने के चक्कर में था। हालांकि उसकी पत्नी ने केस दर्ज़ करवा दिया। जिसकी वजह से पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया।

बेटी को मां के हवाले किया गया

थाना सिटी रामपुरा के SHO दर्शन सिंह ने कहा कि आरोपी ने पहले पत्नी को पीटा। फिर बेटी से मारपीट की। जिस तरह वह मारपीट कर रहा है, उससे बच्ची मर भी सकती थी। मां के बयान पर आरोपी के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ कर लिया गया है। बच्ची को अब मां के हवाले कर दिया गया है।

Leave a Comment